Breaking News

6/recent/ticker-posts

BJP युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष विवेक बोढे के पापों पर पालकमंत्री चुप !

खबर में पढ़िये उन 28 कारणों को, जिसके चलते सुधीर मुनगंटीवार ने साध ली चुप्पी

आगामी विधानसभा में कांग्रेस नेता वडेट्‌टीवार करेंगे हंगामा

@चंद्रपुर
जिले के पालकमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुधीर मुनगंटीवार ईमानदारी के कसिदे पढ़ते हैं। लेकिन इस बार वे अपने ही मोहरों से मात खा गये। जिन पर उन्हें असीम भरोसा था, वे ही दगाबाज निकले। भाजपा और उनकी इज्जत को मिट्‌टी में मिलाने का काम किया जा रहा है। BJP युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष पद पर विवेक बोढे को बिठाया और उन्होंने ही ईमानदार छवि को कलंकित कर दिया। महा फ्रॉड शिक्षक विवेक बोढे के तमाम पाप एक-एक कर मीडिया में सर्वत्र सुर्खियां बन गये। इसके बावजूद ईमानदार छवि वाले पालकमंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने चुप्पी साध ली है। वे अब तक सार्वजनिक तौर पर कोई बयान जारी कर बोढे के पापों की जांच करने की घोषणा नहीं कर पाएं। पालकमंत्री मुनगंटीवार के चुप्पी के पीछे की असली वजहों को जानना अब जरूरी हो गया है। इसलिए पढ़िये पूरी खबर को.. 


पालकमंत्री मुनगंटीवार और BJP जिलाध्यक्ष देवराव भोंगले के चुप्पी की यह हैं असली वजहें...

(1)■ विवेक बोढे यह BJP के युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं।

(2)■ BJP जिलाध्यक्ष देवराव भोंगले के बेहद करीबी व्यक्ति हैं।

(3)■ BJP जिलाध्यक्ष देवराव भोंगले के कंपनियों, ठेकों, ट्रांसपोर्टिंग व आर्थिक व्यवहार को संभालते हैं, सुपरवायजरी करते हैं।

(4)■ रविवार, 22 जनवरी 2023 को पालकमंत्री सुधीर मुनगंटीवार के नाम से क्रीड़ा व सांस्कृतिक महोत्सव-2023, मकरसंक्रांति उत्सव व सांस्कृतिक महिला सम्मेलन का आयोजन करते हैं।

(5)■ पत्नी किरण विवेक बोढे के प्रयास सखी मंच के महिला सम्मेलन की सफलता के लिए अथक प्रयास करते हुए फिल्म अभिनेत्री प्राजक्ता माली को आमंत्रित करते हैं।

(6)■ महिला सम्मेलन के प्रथम सत्रका उद्घाटन BJP जिलाध्यक्ष देवराव भोंगले से करवाते हैं।

(7)■ पालकमंत्री सुधीर मुनगंटीवार की ओर से घुग्घुस शहर में किये गये विकास कार्यों का दावा करने वाली जानकारियों से युक्त कैलेंडर का निर्माण और प्रसार करते हैं।

(8)■ मुनगंटीवार सेवा केंद्र में जिजाऊ व स्वामी विवेकानंद की जयंती मनाते हैं।

(9)■ मुनगंटीवार सेवा केंद्र की ओर से नि:शुल्क आयुष्यमान भारत कार्ड वितरित करने का काम करते हैं।

(10)■ मुनगंटीवार सेवा केंद्र की ओर से कर्जमुक्ति योजना के तहत प्रोत्साहन लाभ देते हैं।

(11)■ मुनगंटीवार सेवा केंद्र की ओर से कास्ट वैलिडिटी निकालकर देते है।

(12)■ मुनगंटीवार सेवा केंद्र की ओर से PM किसान सम्मान निधि प्रमाणपत्र देते है।

(13)■ भाजपा जिलाध्यक्ष देवराव भोंगले के भजन गायक की पोस्ट डालकर उसे वायरल करते है।

(14)■ घुग्घुस गटर योजना के लिए पालकमंत्री मुनगंटीवार व भाजपा जिलाध्यक्ष भोंगले के साथ नागपुर जाकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपते है।

(15)■ मुनगंटीवार सेवा केंद्र में क्रांतिज्योति सावित्रीबाई फुले जयंती मनाते है।

(16)■ राष्ट्रसंत तुकड़ोजी महाराज की पुण्यतिथि पर गुरुकुंज आश्रम के लक्ष्मणराव गमे को मुनगंटीवार सेवा केंद्र में आमंत्रित करते है।

(17)■ मुनगंटीवार सेवा केंद्र में नवनिर्वाचित सरपंच व सदस्यों का सत्कार देवराव भोंगले के साथ करते हैं।

(18)■ मुनगंटीवार सेवा केंद्र में कैलेंडर का विमोचन करते है।

(19)■ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्‌डा के चंद्रपुर आगमन पर उनका प्रचार व प्रसार करते है।

(20)■ मुनगंटीवार सेवा केंद्र में सुशासन दिवस मनाते है।

(21)■ प्रयास अर्बन को-ऑपरेटिव क्रेडिट सोसायटी का स्थापना दिवस मनाते है।

(22)■ मुनगंटीवार स्वास्थ्य सेवा समिति की ओर से नेत्र के मरीजों को सेवाग्राम रवाना करते है।

(23)■ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के माताजी हीराबेन मोदी को श्रद्धांजलि देते है।

(24)■ एमपीएससी उत्तीर्ण निरंजना भोयर का सत्कार करते है।

(25)■ घुग्घुस बस स्थानक पर अचानक पहुंचकर चंद्रपुर बस डिपो से बात कर नायगांव बस शुरू करते है।

(26)■ एमपीएससी परीक्षा उत्तीर्ण रवि किनाके के उद्योग निरीक्षक बनने पर उन्हें बधाई देने पहुंचते है।

(27)■ मुनगंटीवार सेवा केंद्र में संत गाडगेबाबा पुण्यतिथि मनाते है।

(28)■ इसके अलावा भी भाजपा के हर छोटे-बड़े कार्यकर्ताओं, नेताओं का जन्मदिन व स्मृतिदिन याद से मनाते है, उनके लिए फेसबुक पोस्ट वायरल करते हैं।

लेकिन सिर्फ और सिर्फ अपने साखरवाही के जनता विद्यालय के बच्चों को पढ़ाने के लिए स्कूल नहीं जा पाते हैं। 

फ्रॉड शिक्षक विवेक बोढे के खिलाफ विधानसभा होगा हंगामा

BJP के युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं साखरवाही जनता विद्यालय के शिक्षक विवेक बोढे द्वारा किये गये फ्रॉड मामले को “चंद्रपुर तक” ने सर्वप्रथम उजागर कर राजनीति में भूचाल ला दिया। इसके बाद सतत विवेक बोढे द्वारा की गई गड़बड़ियों की परतें खुलने लगी। प्रदेश के तमाम मीडिया ने इस प्रकरण को सुर्खियां बनाते हुए भाजपा के नीतियों को कठघरे में खड़ा कर दिया। कांग्रेस नेता राजू रेड्‌डी द्वारा पत्रकार परिषद लेकर इस मामले में दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग जिला प्रशासन से कर दी। इसके बाद अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व पालकमंत्री विजय वडेट्‌टीवार ने भी खुलकर निंदा की है। अब यह प्रकरण और गरमाने लगा है। आगामी विधानसभा में इस प्रकरण की गूंज सुनाई देगी। 

क्या कहा कांग्रेस नेता वडेट्‌टीवार ने ?

विजय वडेट्‌टीवार ने अपना बयान जारी करते हुए कहा है कि इस मामले में अत्यंत बोगस काम BJP के युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष विवेक बोढे ने किया है। शिक्षा क्षेत्र जैसे पवित्र क्षेत्र को बोढे ने कलंकित किया है। अध्यापन के पवित्र कार्य को अपवित्र कर दिया है। ऐसे फ्रॉड शिक्षक और भाजपा नेता को सजा होनी चाहिये। सरकार से पूरा वेतन लेकर अपने अध्यापन के स्थान पर एक दिहाड़ी कामगार युवक को रखकर उसके माध्यम से विद्यार्थियों का भविष्य बर्बाद करने वाले विवेक बोढे की गहन जांच होनी चाहिये। इस जांच में यदि कहीं कोई खामी की गई तो हम विधानसभा में हंगामा करेंगे। उसके खिलाफ कार्रवाई करवाने के लिए कांग्रेस अग्रसर है। केवल अकेले विवेक बोढे जिम्मेदार नहीं हैं, शिक्षणाधिकारी हो या मुख्याध्यापिका हो, चाहे कोई भी हो, जिन्होंने बोढे के इस गैरकानूनी कृत्य को प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष समर्थन और सहयोग दिया है, साथ ही इस प्रकरण को छिपाने की कोशिश की है, उन सभी के खिलाफ उचित जांच होनी चाहिये। ऐसे प्रकरण दोबारा घटित न होने पाएं। 70-80 हजार रुपये सरकार से वेतन लेकर, खुद के स्थान पर 15,000 रुपयों का कामगार नियुक्त कर राजनीति करना, भाषण देना, लोगों को मार्गदर्शन करना बेहद ही निंदनीय मामला है। खुद कलंकित काम करते हुए लोगों को नैतिकता का पाठ पढ़ाते हुए घूमने वाले फ्रॉड शिक्षक को सबक सिखाया जाना जरूरी है। वह कौनसे दल व विचारधारा का व्यक्ति हैं, यह जरूरी नहीं है। वह किस प्रकार के कार्य कर रहा है, इस पर अंकुश लगाया जाना ज्यादा जरूरी है।